Tuesday, June 15, 2021

Dosti Shayari

कोई मुझे पुनर्जीवित कर रहा था और यह सुनिश्चित कर रहा था कि मैं ठीक हूं और मेरे पैर और पीठ पर चुटकी ले रहा हूं।

Hindi Quotes

"मेरी पीठ पूरी तरह से दर्द में थी ... यह अब तक का सबसे खराब दर्द था, और मुझे पता था कि मैं [इसे] तोड़ दूंगा।"

पैरामेडिक्स अंततः पहुंचे और उसे क्राइस्टचर्च अस्पताल ले जाने से पहले दर्द निवारक दवाएं दीं, जहां वह रहती है।

Sad Status

"मैं लगातार दर्द निवारक दवाओं पर हूँ ... मैं अपने पैरों को हिला सकता हूँ, शुक्र है, लेकिन मैं अभी तक अपने पैरों को महसूस नहीं कर सकता। मैं अपने पैर नहीं हिला सकता।"


पुनर्वास के कई महीने आगे हैं, और जॉर्डन के लगभग छह सप्ताह तक अस्पताल में रहने की संभावना है।

Love Status

"मैं भयानक महसूस कर रहा हूं क्योंकि मेरी अन्य शादियां हैं, मुझे अपने घर की देखभाल करनी है कि मैं अभी देखभाल नहीं कर सकता और मेरे पास 10 साल का बच्चा है जिससे मुझे दूर रहना है, और मैं कभी नहीं चल सकता ठीक से फिर से - यह भयानक है।"

Hindi Status

वह यह भी सुनिश्चित नहीं कर पा रही है कि दुर्घटना में उसका कैमरा उपकरण बच गया या नहीं।

जॉर्डन ने कहा कि वह परिवार और दोस्तों के साथ-साथ अजनबियों से मिले समर्थन के लिए आभारी हैं, जिन्होंने उसके गिवलिटल पेज को दान दिया था।

A Whatsapp DP

"यह आश्चर्यजनक है कि लोग ऐसा करने के लिए पर्याप्त देखभाल करते हैं ... हमें अभी मदद की ज़रूरत है क्योंकि मैंने बहुत काम खो दिया है और मुझे नर्सों और सामानों के साथ बहुत मदद की ज़रूरत है।"

जॉर्डन का मानना ​​​​था कि दुर्घटना के लिए इंजन की विफलता जिम्मेदार थी।

Attitude Shayari

Birthday

“You never know beforehand what people are capable of, you have to wait, give it time, it's time that rules, time is our gambling partne...