Tuesday, June 15, 2021

Funny Shayari

दूल्हा-दुल्हन, जिनमें से कोई भी पहले हेलीकॉप्टर से नहीं गया था, भी घबराए हुए थे।

पायलट ने जॉर्डन को बताया कि मौसम ठीक दिख रहा है लेकिन अशांति की संभावना है।

Funny Shayari

"मैंने सचमुच कहा, 'आप जो कुछ भी करते हैं, बस हमें दुर्घटनाग्रस्त न करें क्योंकि मुझे उड़ना पसंद नहीं है।"

हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी और जॉर्डन ने तस्वीरें लेना शुरू कर दिया।

लेकिन हवा में सिर्फ एक मिनट के बाद, जब वे जमीन से 100 मीटर से थोड़ा अधिक दूर थे, उसने इंजन बंद होने की आवाज सुनी।

Dosti Shayari

"मैंने देखा और महिला अपने नियंत्रण से बाहर निकल रही थी, और फिर हम फ्री-फॉल में थे।

"मैं बस चौंक गया क्योंकि यह इतनी तेजी से हुआ। हम कुछ नहीं कह रहे थे... मैं उसकी तरफ ऐसे देख रहा हूं, 'हे भगवान, मुझे आशा है कि वह इस बात को ठीक कर लेगी'।"

जॉर्डन ने कहा कि हेलीकॉप्टर के उतरने से पहले ही वह बेहोश हो गई थी। 

Motivational Quotes Hindi

जब उसे होश आया तो वह हेलिकॉप्टर के बाहर जमीन पर पड़ी थी और उसने दुल्हन के चिल्लाने की आवाज सुनी।

Birthday

“You never know beforehand what people are capable of, you have to wait, give it time, it's time that rules, time is our gambling partne...